Chhattisgarh

DSLR को धूल चटायेंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन,Amazing कैमरा क्वालिटी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ देखे कीमत

आप भी अपने पुराने फोन से बोर हो चुके तो आ गया नया 5G स्मार्टफोन ले सकते हैं। आपको बता दें कि मशहूर स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपना नया OnePlus Nord 2T 5G New Smartphone लॉन्च भी कर दिया है।अब ये OnePlus कंपनी का यह स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेहतरीन  साबित हो सकता है। क्योंकि अब ये बहुत से फीचर्स के साथ-साथ अब उसका कैमरा और दमदार बैटरी और प्रोसेसर भी बहुत ही बेहतरीन बताई जा रही है।DSLR को धूल चटायेंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन,Amazing कैमरा क्वालिटी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ देखे कीमत।



OnePlus Nord 2T 5G Smartphone ke Specification

आप को बता दे की अब ये OnePlus Nord 2T 5G New Smartphone में आपको 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। अब ये फोन के डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसकी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया है। अब ये स्मार्टफोन में आप 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ ही उसके डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देख सकते हैं। अब ये फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 256GB और 512GB स्टोरेज दी गई है। अब ये 8GB और 12GB रैम भी दी गई है। अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो अब उसमे आपको बहुत ही अच्छा प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। अब ये फोन में Octa Core Snapdragon 695+G प्रोसेसर मिल सकता है।

OnePlus का धन्धा चौपट करने आ रहा Samsung का 5G स्मार्टफोन,फोटू क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone ki camera quality

DSLR को धूल चटायेंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन,Amazing कैमरा क्वालिटी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ देखे कीमत। OnePlus Nord 2T 5G New स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो अब उसके पीछे आपको तीन कैमरों का सेटअप दिखाई देगा। जो 50 megapixel + 8 ;megapixel और 2 megapixel कैमरा होगा और आप इस स्मार्टफोन के कैमरे को 20x तक ज़ूम कर सकते हैं। जो आपको दूर की फोटोज आसानी से खींचने में सहायत भी करता है। अब ये वनप्लस नॉर्ड 2टी स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो अब उसमे आपकी सेल्फी के लिए 32 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Business ideas होना है एक महीने में करोड़पति तो एक लैपटॉप से कमा सकते हो बंपर पैसा जाने कैसी होगी इतनी कमाई

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone ki bettri 

OnePlus Nord 2T Smartphone के पॉवरफुल बैटरी पावर की बात की जाये तो OnePlus Nord 2T Smartphone में आपको 4500mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है। यह 120W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। अब ये कंपनी ने इस बेहतरीन स्मार्टफोन के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। जिससे यह कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता है। आपको 3 दिनों तक कॉलिंग टाइम देने की क्षमता रखता है।

जल्दी जानिए साइंस क्या कहता है शादी के समय हसबैंड और वाइफ दोनो के बीच कितना डिस्टेंस होना 

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone ki price 

OnePlus Nord 2T Smartphone की रेंज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 2 वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें पहला वेरिएंट 8GB + 128GB मॉडल का है। जिसकी रेंज 28,999 रुपये है। आप को बता दे की अब ये स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 12GB+256GB है। जिसकी रेंज 29,198 रुपये बताई आज रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *